Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में मेट्रिमोनियल साइट पर चिकित्सक से दोस्ती कर युवक ने पांच लाख हड़पे

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक के अकबरपुर बहरामपुर स्थित एक अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक से मेट्रिमोनियल साइट पर दोस्ती करके आकाश सिंह नाम के युवक ने पांच लाख रुपये ठग लिए। आरोप है कि आकाश ने खुद को कोयला कारोबारी बताया। इसके बाद पिता का ऑपरेशन कराने के नाम पर पांच लाख रुपये ले लिए। रुपये वापस मांगने पर अब गाली-गलौज कर रहा है। मामले में क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चिकित्सक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने 2023 में मेट्रिमोनियल साइट पर प्रोफाइल बनाई थी। मई 2023 में दिल्ली के अशोकनगर निवासी आकाश सिंह नाम के युवक ने उनसे साइट के माध्यम से संपर्क किया। उसने खुद को झारखंड रांची का मूल निवासी बताया। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। एक दो बार उनकी मुलाकात भी हुई। सात जुलाई 2023 को उसने कॉल कर अपने पिता अरविंद की तबियत बिगड़ने की बात कही और कहा कि उनका ऑपरेशन होना है रुपये की जरूरत है।

 

धीरे-धीरे उसने उनसे 5,06,900 रुपये ले लिए। इसके बाद कारोबार में नुकसान होने की बात कहकर 10 लाख की मांग की। शक होने पर उन्होंने मना कर दिया और दी गई रकम वापस मांगी। इसके वह अभद्रता करने लगा। एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय