Wednesday, July 17, 2024

गाजियाबाद में ट्रेन की चपेट में आए युवक की मौत, मरने से पहले परिजनों को भेजा संदेश

गाजियाबाद। लोनी के बॉर्डर थाना क्षेत्र की शिव वाटिका कॉलोनी रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आए आकाश शर्मा ने मौत से पहले अपने परिजनों के फोन पर अंतिम संदेश भेजा था। आकाश ने परिजनों के फोन पर रात करीब 3 बजे भेजे गए मैसेज में बताया कि सॉरी मां इस जन्म में तेरा हो नहीं पाया। इससे पहले आकाश ने अपने दोस्तों को भी संदेश भेजे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आकाश ने अपने कुछ दोस्तों को रात करीब सवा बजे मैसेज भेजना शुरू किए। मैसेज में आकाश ने दोस्तों के लिए लिखा कि बाय मां का ध्यान रखना तू। उस समय किसी दोस्त ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। आकाश के पिता नवनीत शर्मा उर्फ नीटू दिल्ली के चांदनी चौक में साड़ी की दुकान पर काम करते हैं। नवनीत शर्मा के दो बेटे थे। वह मूल रूप से बागपत के रहने वाले हैं। आकाश की मौत के बाद वह शव बागपत अपने मूल निवास ले गए।

 

बागपत में उन्होंने अंतिम संस्कार किया। लोनी अंकुर विहार एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि ट्रेन डीजल इंजन 49278 के लोको पायलेट द्वारा बताया गया कि ट्रेन का इंजन लोनी से शाहदरा की तरफ जाते समय एक युवक अचानक लाइन पर आ गया। जिस कारण ट्रेन से कटकर उसकी मृत्यू हो गयी है। आकाश घर से रात के समय ही बिना बताए निकल गया था। इस मामले में परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय