Sunday, May 19, 2024

वाराणसी में PM मोदी की सुरक्षा में चूक, काफिले के आगे कूदा युवक, पुलिस ने पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। वाराणसी के सिगरा स्थित रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फ्लीट जैसे ही बाहर निकली, उसी समय एक युवक कागज लेकर उधर दौड़ पड़ा। प्रधानमंत्री की फ्लीट की ओर युवक को दौड़ते हुए देखकर सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मियों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और सिगरा थाने ले गई। ।

काशी जोन के डीसीपी रामसेवक गौतम ने बताया कि युवक बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन करने आया था। वह पीएम की झलक देखना चाहता था । वो गलत दिशा में आ गया था। उससे पूछताछ करके उसका पता सत्यापन करने के बाद छोड़ दिया गया है। वह भाजपा का ही सक्रिय कार्यकर्ता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों ने बताया कि सिगरा थाने ले जाकर युवक से पुलिस, एलआईयू और आईबी की अलग-अलग टीमों ने पूछताछ की।

आज जैसे ही वाराणसी में रुद्राक्ष सेंटर के बाहर प्रधानमंत्री यहां से एयरपोर्ट के लिए रवाना ही हुए थे। इसी दौरान एक युवा उनके काफिले के आगे कूद गया। वह पीएम की गाड़ी से बमुश्किल 10 फीट की दूरी पर था। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया। SPG उससे पूछताछ कर रही है।

युवक भाजपा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। वह गाजीपुर जिले का रहने वाला है। सेना में नौकरी की मांग को लेकर पीएम से मिलना चाहता था। हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। युवक के पास से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम का आईडी कार्ड बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय