Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में क्यूआर कोड से रोजगार मेले में करें युवा रजिस्ट्रेशन, डीएम अध्यक्षता में ऋण मेला

गाजियाबाद। कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले ऋण मेला, रोजगार मेला एवं स्मार्टफोन/टैबलेट वितरण कार्यक्रम के सम्बन्ध में बैठक आयोजित की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक के दौरान जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने निर्देश दिये कि ऋण मेला, रोजगार मेला एवं स्मार्टफोन/टेबलेट वितरण कार्यक्रम की अच्छी तरह से तैयारी की जाए। जिसकी बेहतर व्यवस्था कराते हुये जनपद स्तरीय अधिकारियों को नियत संख्या में कॉलेज को नोडल एवं कॉआडिनेटर बनाकर डिवाईस वितरण की व्यवस्था कराई जाए। जिससे वितरण के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। जनपद में स्तरीय वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया जाना है।

 

 

जिसमें 100 से अधिक नियोक्ता कम्पनियां 15,000 रिक्तियों के साथ प्रतिभाग करेंगी। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने वाले युवाओं के रजिस्ट्रेशन के लिए जनपद में हर जगह पर क्यूआर कोड लगाए जाए। जिससे कि रोजगार मेला के लिए रजिस्ट्रेशन में सुविधा हो और अधिक से अधिक युवाओं का रजिस्ट्रेशन कराया जा सके। इससे नियोक्ता कम्पनियों के श्रेणीवार स्टॉल लगाए जाए।

 

 

जिसमें कम्पनी एवं युवाओं को साक्षात्कार के समय किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। कार्यक्रम में ऋण वितरण के लिए बैकों की तरफ से स्टॉल लगाकर अधिक से अधिक लाभार्थी को उनकी आवश्यकता के अनुसार ऋण वितरण योजना का लाभ दिलाया जाए। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल, डीबीडब्लूओ पीयूष चन्द राय,जीएमडीआईसी श्रीनाथ पासवान, एडीएम बुद्धराम सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय