Friday, May 17, 2024

प्रयागराज में पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। जनपद के फाफामऊ क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की पुरानी रंजिश के चलते रविवार की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना में पुलिस ने नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई। इस बीच चेकिंग के दौरान आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। कार्रवाई के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुठभेड़ में पकड़े गए हत्यारोपी के सम्बंध में पुलिस अधिकारी अभिषेक ने बताया कि बीती रात फाफामऊ गद्दोपुर इलाके में संदीप पाल और उसके साथी पर बाइक सवार हमलावर फायरिंग करते हुए गोली मार कर फरार हो गया। घायल हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां संदीप की मौत हो गई। जांच में घटना का कारण पुरानी रंजिश में अंजाम दिए जाने की जानकारी हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इस मामले में मृतक के भाई रंजीत पाल ने अर्श उर्फ बिल्ली पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया। घटना में पुलिस ने पांच टीमों को आरोपी की तलाश में लगाते हुए घेराबंदी की। इस बीच वाहनों की चेकिंग के दौरान भाग रहा आरोपी घिर गया और उसने पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर दिया।

 

 

इस बीच मुठभेड़ करते हुए पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी और वह गिर गया, जिसे पकड़ लिया गया। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय