Thursday, May 16, 2024

मोदीजी को मजबूत करने का कार्य करें युवा: सुभाष चौहान, वरिष्ठ भाजपा नेता ने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष चौहान के कार्यालय पर पहुंचे चरथावल विधानसभा क्षेत्र के राजपूत बाहुल्य गांव पीपलहेडा और जसोई के युवा कार्यकर्ताओं से सुभाष चौहान ने अपील की है कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूत करने का कार्य करें, तभी देश विकसित राष्ट्र बन सकता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं व्यापारी नेता ठाकुर सुभाष चौहान के अग्रवाल मार्केट स्थित कार्यालय पर आज चरथावल विधानसभा क्षेत्र के राजपूत बाहुल्य गांव पीपलहेडा और जसोई के सैंकडों भाजपा युवा कार्यकर्ता पहुंचे। इस अवसर पर सुभाष चौहान ने कहा कि वे अपनी टीम बनाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूती प्रदान करने का कार्य करें, क्योंकि जब पीएम मोदी मजबूत होंगे, तभी देश विकसित राष्ट्र बन सकता है।

 

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की कर रहा है। इतना ही नहीं विश्व के अन्य देश भी अब भारत की तरक्की का लोहा मानने लगे हैं। सुभाष चौहान ने कहा कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे सशक्त प्रधानमंत्री के रूप में उभरे हैं, इसलिए युवाओं को पीएम मोदी को मजबूत करने का कार्य करना चाहिए।

 

इस अवसर पर विकास राणा पीपलहेडा, बादल चौधरी जसोई, मोहित राणा पीपलहेडा, विक्रांत राणा पीपलहेडा, विकास सैनी जसोई, वाजिद अली जसोई, अभिजीत पुंडीर और अमर सिंह प्रधान समेत भारी संख्या में युवा मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय