Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में ऑनलाइन गेमिंग के मकडज़ाल में फंसे युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खतौली। ऑनलाइन गेम की लत युवाओं को किस कदर बर्बाद कर रही है, इसका जीता जागता उदाहरण कस्बे में सामने आया है। बताया गया कि ऑनलाइन गेम के मकडज़ाल में फंसकर लाखों रुपयों का नुकसान उठाने से डिप्रेशन में आने के साथ ही पिता की डांट खाने से क्षुब्ध एक युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के एक मौहल्ले  का रहने वाला युवक बीते काफी दिनों से ऑनलाइन गेम खेल रहा था। बताया गया कि ऑनलाइन गेम की दलदल में फंसकर युवक लाखों रुपयों का नुकसान कर कर्ज़ में डूब गया था। बताया गया कि कर्जदारों के घर पहुंचकर रुपयों का तगादा करने पर युवक के परिजनों को हकीकत का पता चला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चर्चा है कि एक सप्ताह पूर्व पिता के डांटने से क्षुब्ध होकर युवक ने घर के एक कमरे में बंद होकर गले में फांसी का फंदा लगा लिया था। शोर शराबा होने पर परिजनों ने कमरे का दरवाज़ा तोड़कर युवक को स्थानीय एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने युवक को मेरठ रैफर कर दिया था।

बीते आठ दिनों से वेंटीलेटर पर लेटा युवक जिदगी और मौत के साथ जंग लड़ रहा था। बताया गया कि मंगलवार देर रात को उपचार के दौरान युवक ने दम तोड दिया। युवक की मौत होने की खबर इसके घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना किसी कानूनी लफड़े में पड़े युवक को सुपुर्दे खाक कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय