Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई के साथ मारपीट

मोरना। स्कूल से बस द्वारा घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा के भाई के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से उसे घायल कर दिया। पीडि़त के परिजनों ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव बेहड़ा सादात चौराहे के पास प्राइवेट बस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद मारपीट में एक छात्र घायल हो गया। मामला भिन्न सम्प्रदाय से जुड़ा होने के कारण तनाव व्याप्त हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल से छुट्टी के बाद बस में सवार होकर घर जा रही छात्रा के साथ आरोपियों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी, बस में छात्रा का भाई जो उसी स्कूल का छात्र है, भी मौजूद था, जिसने छेड़छाड़ का विरोध किया, तो आरोपियों ने छात्रा के भाई विशाल के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घटना से बस स्टैंड पर अफरा-तफरी मच गयी। सूचना पर छात्रा के परिजन पहुंच गए, जिन्होंने थाने पर हंगामा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने मौके से कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

घटना की गंभीरता को मद्देनजर रखते हुए पुलिस अधीक्षक देहात आदित्य बंसल व क्षेत्राधिकारी रवि शंकर मिश्रा ने घटना की जानकारी की। थाना प्रभारी निरीक्षक नोवेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि छात्र के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। उच्चाधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय