Sunday, March 3, 2024

धारदार हथियारों से लैस  युवकों ने मचाया आतंक,  व्यापारी पिता पुत्र को लहुलुहान कर हुए फरार, सीसीटीवी में कैद

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। शहर के एक पॉश मोहल्ले में धारदार हथियारों से लैस बाइक सवार अज्ञात युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। जहाँ कार सवार तेल व्यापारी की गाड़ी में बाइक की साइड लगने को लेकर हुए विवाद के बाद युवकों ने तेल व्यापारी पर उसके घर के बाहर ही धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

 

शोर शराबा होते देख व्यापारी का पिता घर से बाहर आया तो उक्त युवकों ने उस पर भी हमला बोल दिया। इसके बाद व्यापारी पिता पुत्र को बचाने के लिए पड़ोस का एक अन्य युवक भी आया लेकिन हमलावर युवकों ने उसे भी नहीं बख्शा  और उसके सिर में भी  धारदार हथियार मारकर लहूलुहान  कर दिया। हंगामा बढ़ता देख आरोपी युवक  मौके से फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी पिता पुत्र ने घायल अवस्था में शहर कोतवाली पहुंचकर  पुलिस से शिकायत की। जहाँ पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दिए। वही चर्चा है कि तेल व्यापारी अपनी गाड़ी में रुपए लेकर आ रहा था। जिसे लूटे जाने की आशंका भी परिजनों द्वारा जताई जा रही है।

 

दरअसल आपको बता दें सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गांधीगंज निवासी  वैभव गुप्ता गुड मंडी में तेल का व्यापारी है और मंगलवार की शाम में वह अपनी दुकान बंद करके कार में सवार होकर अपने घर के सामने पहुंचा तो वहां से गुजर रहे एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवकों ने व्यापारी की गाड़ी में बाइक से साइड मार दी।  जिसके बाद व्यापारी ने विरोध जताया तो उक्त युवक  दबंगई पर उतर आए और अपने पास से धारदार हथियार पलकटी, चाकू आदि निकलते हुए व्यापारी पर हमला कर दिया और उसके सिर में वार करते हुए उसे घायल कर दिया. घर के बाहर अपने पुत्र को पीटा देख व्यापारी का पिता अरविंद गुप्ता बाहर आया तो दबंगों ने उस पर भी हमला कर दिया और व्यापारी के पिता की  नाक धारदार हथियार से काट दी।

 

इसके बाद पिता पुत्र लहूलुहान  हो गए। झगड़े की आवाज सुनकर  बाहर आए पड़ोसी युवक अमित तोमर ने बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन दबंग के सामने उसकी एक न चली और दबंगों ने उसका भी वही हश्र कर दिया। जो व्यापारी व व्यापारी के पिता का किया था। मोके पर लोगो की भीड़ बढ़ती देख हमलावर युवक अपनी बाइक लेकर मोके से फरार हो गए।वही व्यापारी के परिजनों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि उक्त हमलावरों की मंशा लूट करने की भी हो सकती है। क्योंकि पीड़ित तेल व्यापारी शाम को गाड़ी में कैश लेकर घर आता है। वही फरार होने के दौरान आरोपियों को चाकू मौके पर ही गिर गया। वहीं उक्त मामला पास ही लगे एक  सीसीटीवी कमरे में कैद हो गया है। जिसमें हमलावर युवक बेवकूफ होकर  धारदार हथियारों से खुलेआम  हमला करते नजर आ रहे हैं।

 

घटना के बाद पीड़ित व्यापारी के परिजनों द्वारा थाना कोतवाली पहुंचकर  पुलिस को मामले की सूचना दी गई।  जहां पुलिस ने पिता पुत्र  की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल सदर सीएससी में उपचार हेतु भिजवाए। जांच चिकित्सकों ने व्यापारी के पिता को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। वही झगड़े में घायल हुए करने युवक का उपचार भी उसके परिजनों द्वारा निजी चिकित्सालय में कराया गया है।

 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए आवश्यक जानकारी जुटाते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही घटना के बाद व्यापारी के घर के आसपास  शहर के दिग्गज व्यापारियों की भीड़ लग गई और सभी तरह-तरह की चर्चाएं करते नजर आया। वहीं शहर में व्यापारियों पर  दबंगों द्वारा किए गए हमले से नागरिक असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय