Sunday, September 8, 2024

यूट्यूबर एल्विश यादव लखनऊ के ईडी कार्यालय पहुंचे, अधिकारी करेंगे पूछताछ

लखनऊ। रेव पार्टियों में प्रतिबंधित सांप के जहर की तस्करी के आरोपित यूट्यूबर एल्विश यादव मंगलवार को लखनऊ के ईडी कार्यालय पहुंचे। यहां पर उनसे मनी लॉन्ड्रिंग केस के मामले में पूछताछ की जाएगी।

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव के खिलाफ ईडी ने मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था। उनसे पूछताछ के लिए ईडी ने दस जुलाई को नोटिस जारी किया था, लेकिन बाहर होने का हवाला देते हुए एल्विश पेश नहीं हो पाये थे। ईडी के दफ्तर में पेश होने के लिये मोहलत मांगी थी। इस पर उन्हें 23 जुलाई तक का समय दिया गया था। मंगलवार को वह ईडी कार्यालय पहुंचे, जहां पत्रकारों ने उनसे कई सवाल किए। एल्विश यादव ने कहा कि मुझे जो कहना था, मैं पहले ही कह चुका हूं। मेरे ऊपर जो आरोप लगे हैं, उसकी कोर्ट में सुनवाई चल रही है। ईडी के अधिकारी जो भी सवाल पूछेंगे, मैं उसका जवाब दूंगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि पीपुल्स फॉर एनिमल की संस्था ने एल्विश के खिलाफ रेव पार्टियों में सांपों का जहर पहुंचाने का आरोप लगाया था। नोएडा में केस दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद ईडी ने भी उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में एल्विश के करीबी और हरियाणा के मशहूर गायक राहुल यादव उर्फ फाजिल पुरिया समेत तीन लोगों से ईडी पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय