Thursday, May 9, 2024

गाजियाबाद में स्कूटी सीख रही युक्ति को ऑटो में खींच कर किया गैंगरेप, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया है। जिसमें स्कूटी सीख रही युवती को ऑटो में खींचकर अगवा किया गया और सुनसान जगह ले जाकर दरिंदगी की गई। पीड़िता की सहेली और सहेली का बॉयफ्रेंड भी मौके पर मौजूद थे। पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पुलिस को मामले में अहम सुराग मिल गया है। ये पूरी वारदात ट्रॉनिका सिटी इलाके की है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को युवती अपनी दोस्त के साथ घर जा रही थी। इस दौरान सहेली का बॉयफ्रेंड मिला और फिर युवती उसकी स्कूटी सीखने लगी। इसी बीच ऑटो में सवार कुछ लोगों ने युवती का अपहरण कर लिया और फिर सुनसान जगह पर झाड़ियों में लेकर जाकर बारी-बारी से युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

 

पुलिस के मुताबिक युवती दिल्ली के सोनिया विहार इलाके की रहने वाली है। जिसकी उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है। पीड़िता ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक कंपनी में अपनी सहेली के साथ जॉब करती है। जब इस वारदात को अंजाम दिया गया तो युवती काम से वापस लौट रही थी। दरिंदगी करने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। युवती ने घर जाकर अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की शिकायत दी गई। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय