Monday, May 6, 2024

Zoomcar ने ग्राहकों को सेल्फ ड्राइव सर्विस देने के लिए Vistara के साथ की पार्टनरशिप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कार शेयरिंग प्लेटफॉर्म जूमकार ने बुधवार को टाटा ग्रुप और सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्त उद्यम विस्तारा के साथ साझेदारी की घोषणा की। ग्राहक अब विस्तारा वेबसाइट के माध्यम से बुकिंग करते समय जूमकार से सेल्फ-ड्राइव कारों की एक विस्तृत पसंद का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, विस्तारा के ग्राहक अब जूमकार के साथ अपनी सेल्फ ड्राइव कार बुक कर सकते हैं और सीवी प्वाइंट्स अर्जित कर सकते हैं। इस सहयोग के तहत, विस्तारा के ग्राहक बुकिंग के समय खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपये पर 5 सीवी पॉइंट अर्जित कर सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जूमकार के सीईओ और सह-संस्थापक ग्रेग मोरन ने कहा, “अपने मेहमानों के लिए इनोवेटिव, मोबिलिटी सॉल्यूशंस लाने के लिए विस्तारा के साथ साझेदारी कर हमें खुशी हो रही है। देश भर के ग्राहकों के लिए विश्वसनीय यात्रा भागीदार के रूप में, हम इस साझेदारी में शानदार तालमेल देख रहे हैं।”

क्लब विस्तारा के सदस्य 31 मार्च तक जूमकार रेंटल के साथ अपनी पहली बुकिंग पर 100 रुपये खर्च करने पर 5 सीवी पॉइंट्स तक और 15 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं।

जूमकार उभरते हुए बाजारों में कार शेयरिंग के लिए अग्रणी मार्केटप्लेस है, जिसके भारत, दक्षिण पूर्व एशिया और मिस्र में इसके प्रौद्योगिकी-संचालित प्लेटफॉर्म पर 20,000 से अधिक कारें हैं।

2013 में स्थापित और बेंगलुरु में मुख्यालय, जूमकार 300 से अधिक लोगों को रोजगार देता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय