Saturday, May 4, 2024

नोएडा में सड़क हादसे में दो युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बीटा-2 क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में अज्ञात वाहन की चपेट आकर दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार की देर रात 12.45 बजे के आसपास शिवम तिवारी पुत्र पूजन तिवारी निवासी ओमेगा वन अपने 2 साथी प्रशांत झा एवं आयुष के साथ पैदल परी चौक की तरफ जा रहे थे, तभी उदमान होटल के सामने एक अज्ञात कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए डिजिटल मार्केटिंग के काम करने वाले शिवम को टक्कर मार दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में शिवम को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा हुकुम सिंह पुत्र रघुनाथ सिंह एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उनसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय