Sunday, May 19, 2024

11 वर्षीय मासूम पर सौतेली मां का अत्याचार, पूरे शरीर पर आए ज़ख्म, मौसी ने दर्ज कराया केस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र के सौतेली मां के कोप की शिकार 11 वर्षीय एक बच्ची रोते बिलखते मौसी की चौखट पर पहुंच गई। पीड़िता ने आपबीती बताते हुए शरीर पर पड़े जख्म मौसी को दिखाए। जख्म देख मौसी की आह निकल गई। मासूम बेटी संग सौतेली मां के खराब बर्ताव मौसी को बर्दाश्त नहीं हआ तो वह मासूम को लेकर बुधवार को थाना पुलिस की चौखट पर पहुंच गई। मौसी की तहरीर पर आरोपित सौतेली मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई।

कटघर थाना क्षेत्र में ब्रह्मपुरी की रहने वाली पूनम पत्नी रिंकू ने पुलिस को तहरीर दी। बताया कि वह मूलरूप से बरेली में गोविंदपुर गांव की रहने वाली है। छोटी बहन की शादी करीब 14 साल पहले मूंढापांडे थाना क्षेत्र के जैतपुर विसट गांव में हुई। छोटी बहन तीन बेटियों की मां बनी। चार साल पहले उसकी अचानक मौत हो गई। पेशे से किसान पति ने डेढ़ साल पहले दूसरी महिला से विवाह कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चार दिन पहले पूनम देवी को पता चला कि सौतेली मां काल बनकर उनकी भांजी पर टूट पड़ी है। घरेलू कामकाज न करने का आरोप लगाकर सौतेली मां ने अपनी ही बेटी को इस कदर पीटा कि सिर से लेकर पांव तक उसके शरीर पर जख्म हो गए। घटना का पता लगते ही मौसी अपने भांजी का हाल जानने पहुंच गई। भांजी की दशा देख महिला के होश उड़ गए। मासूम भांजी को साथ लेकर मौसी मूंढापांडे थाने पहुंची। बच्ची के शरीर पर पड़े जख्म देख पुलिस भी सिहर उठी। प्रभारी निरीक्षक मूढापांडे रविंद्र प्रताप सिंह ने तत्काल मासूम का मेडिकल कराया।

थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार को मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपित ज्योति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। सौतेली मां से मिले जख्म के कारण सहमी बिटिया फिलहाल मौसी के पास है। पीड़िता की छोटी बहन पहले से ही मौसी के घर रहती है, जबकि मझली बहन पिता के पास है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय