Tuesday, September 17, 2024

शाहजहांपुर में टेंपो और कंटेनर में भिड़ंत, महिलाओं-बच्चे सहित 12 लोगों की मौत

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के अल्लाहगंज क्षेत्र में बृहस्पतिवार को घने कोहरे के बीच श्रद्धालुओं से भरे टेंपो और कंटेनर की भिड़ंत में 12 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग फर्रुखाबाद स्थित पांचाल घाट पर गंगा स्नान करने जा रहे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीना ने यूनीवार्ता को बताया कि थाना मदनापुर क्षेत्र के दमगढा गांव निवासी सुरेश कश्यप का अपना ऑटो रिक्शा है। आज पौष पूर्णिमा के पर्व पर वह अपने रिश्तेदार आदि को लेकर फर्रुखाबाद के घटियाघाट स्थित पांचाल घाट पर गंगा स्नान के लिए ले जा रहे थे। ऑटो बरेली फर्रुखाबाद मार्ग पर अल्लाहगंज थाना के सुगसुगी गांव के पास पहुंचा, तभी घने कोहरे के चलते सामने से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी जिसके चलते ऑटो का ऊपरी हिस्सा अलग हो गया और ऑटो में सवार 12 लोगों की घटना स्तर पर ही मौत हो गई।

 

 

मीणा ने बताया कि मृतकों में दमगढा तथा लसना गांव के लालाराम (30) पुत्तू लाल (50)शिवपाल (45)सुरेंद्र कश्यप (50)अंकुश (50) अनंत राम (35) बसंता देवी (70)मनीराम (45)पोथीराम (50) रंपा देवी (45) रूपा देवी (50) तथा आदेश (20) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है ।मृतकों में लालाराम तथा पुत्तू लाल सगे भाई है जबकि अनंत राम तथा वसंत देवी मां बेटे हैं। मृतकों में दम गढा गांव के नौ तथा पड़ोसी गांव लसना के तीन लोग शामिल हैं।

 

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद कंटेनर चालक कंटेनर को लेकर भाग गया और घटना स्थल से 12 किलोमीटर दूर कंटेनर को छोड़कर फरार हो गया। कंटेनर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जबकि उसके चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर दी है जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

घटनास्थल पर मंडल आयुक्त सौम्या अग्रवाल, अपर पुलिस महानिदेशक पीसी मीणा ,तथा पुलिस महानिदेशक राकेश कुमार ,पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ,जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह तथा क्षेत्रीय विधायक हरि प्रकाश वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे।

 

प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि कंटेनर ने ऑटो में टक्कर मारी जिससे ऑटो में बैठी सभी सवारियां झटके से रोड पर गिर गई कुछ कंटेनर और ऑटो के बीच में फंस गई और जब ऑटो कंटेनर के नीचे फंस गया तो चालक ने अपना कंटेनर पीछे और आगे करके उसे निकालने के प्रयास में रोड पर पड़े हुए घायलों को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय