Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर के प्रमुख उद्योगपति के 2 बेटे गिरफ्तार, काफी दिनों से चल रहे थे मुकदमे में फरार !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर -जनपद पुलिस ने प्रमुख उद्योगपति और उद्योग मंडल के अध्यक्ष के 2 बेटों को गिरफ्तार कर लिया है। ये पिछले कई महीने से फरार चल रहे थे।

शहर कोतवाली की खालापार चौकी के प्रभारी अखिल चौधरी ने आज दो युवकों को गिरफ्तार किया है।  विक्रम और जतिन पुत्र रजनीश कुमार निवासी 855/19 मेरठ रोड,थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर को उनकी मेरठ रोड स्थित फैक्ट्री सम्राट इंडस्ट्री से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों के खिलाफ चेक बाउंस का मामला दर्ज होने के कारण इनकी गिरफ्तारी की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुकदमा संख्या 1217/19 धारा 138 के तहत मुकदमे में दोनों भाई वांछित थे, कई महीने से वारंट निकलने के बाबजूद भी ये अदालत में पेश नहीं हो रहे थे और फरार चल रहे थे जिसके बाद इनकी आज गिरफ्तारी की गई है। यह मामला शशांक गुप्ता ने दर्ज कराया था जिस पर अपर सिविल जज जूनियर डिवीजन 7 की अदालत से ये गैर जमानती वारंट जारी किये गए थे।  साढ़े तीन लाख के चेक बाउंस का ये मामला है।

यह दोनों युवक मुजफ्फरनगर फेडरेशन ऑफ कॉमर्स के वर्तमान अध्यक्ष रजनीश कुमार के बेटे हैं। इन दोनों युवकों की गिरफ्तारी से मुजफ्फरनगर के उद्योग जगत में हड़कंप मच गया है, बताया जाता है कि इनकी गिरफ्तारी होने पर कई सत्ताधीशों ने पुलिस पर दबाव भी बनाया लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

पुलिस ने बताया कि कुछ और ऐसे ही मामलों में गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी है, फरार वारंटियों के खिलाफ अभियान के तहत उनकी भी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय