Tuesday, May 21, 2024

ग्रेटर नोएडा में 20 गेस्ट हाउस, होटल और पीजी हुए सील, जारी रहेगी कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने मंगलवार को 20 गेस्ट हाउस, होटल और पीजी सील किए हैं। जानकारी मिली है कि अगले 72 घंटे के अंदर ग्रेटर नोएडा में 60 और होटल समेत पीजी सील होंगे। इसका आदेश ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी ने दिया है।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में परी चौक के पास अंसल गोल्फ लिंक है। वैसे तो अंसल गोल्फ लिंक रेजिडेंशियल इलाका है। लेकिन, वहां पर करीब 80 गेस्ट हाउस, होटल और पीजी बने हुए हैं। इसकी शिकायत अंसल गोल्फ लिंक के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निवासियों ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में शिकायत देते हुए कहा था कि ये होटल, गेस्ट हाउस और पीजी अवैध तरीके से बने हुए हैं। इनको तत्काल बंद करना चाहिए। यह पूरा रेजिडेंशियल इलाका है। यहां पर होटल या गेस्ट हाउस बनाना गलत है। निवासियों की शिकायत पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने संज्ञान लिया और जांच शुरू की।

इस मामले में जांच के बाद अब सीईओ ने सभी गेस्ट हाउस, होटल और पीजी को सील करने का आदेश दिया है। मंगलवार से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कार्रवाई शुरू हो गई। पहले दिन कुल 20 होटल और गेस्ट हाउस सील किए गए हैं। बाकी, 60 गेस्ट हाउस और होटल आगामी 72 घंटे के अंदर सील करने हैं।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी ने बताया कि अंसल गोल्ड लिंक में स्थित सभी होटल, पीजी या गेस्ट हाउस सील किए जाएंगे। इसमें कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय