Thursday, July 4, 2024

यमुना एक्सप्रेसवे पर टूरिस्ट बस-ट्रैक्टर में और कारों की टक्कर में 21 घायल

नोएडा। थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह को एक ट्रैक्टर और बस में सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके अलावा थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में एक अज्ञात कार चालक ने तेजी और लापरवाही से कार चलाते हुए एक क्रेटा कार में टक्कर मार दी। इस घटना में कार में सवार दो बच्चे और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह को यमुना एक्सप्रेसवे पर फॉर्मूला वन के पास भिंड मुरैना से आ रही एक टूरिस्ट बस आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई। इस घटना में बस में सवार निक्की 22 वर्ष, रौनक 17 वर्ष, सुरेंद्र 47 वर्ष, अरुण तोमर 18 वर्ष, कन्हैया 17 वर्ष, साधना 42 वर्ष, रामराज 22 वर्ष, शिवराम 40 वर्ष, चांदनी 17 वर्ष, ममता 38 वर्ष, राजेश 44 वर्ष, दीपक 15 वर्ष, आर्यन 15 वर्ष, गिरिराज 42 वर्ष, गजेंद्र 40 वर्ष, अमित अग्रवाल 30 वर्ष, धर्मेंद्र 30 वर्ष, पवन 33 वर्ष घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
वहीं दूसरी तरफ थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में एक अज्ञात कार चालक ने तेजी और लापरवाही से कार चलाते हुए एक क्रेटा कार में टक्कर मार दी। इस घटना में कार में सवार दो बच्चे और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि आमिर सैफी पुत्र बसीर सैफी निवासी तिलपता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका कार चालक विक्रम उनकी कार में उनके दो बच्चे आयजा 10 वर्ष तथा अर्श 19 वर्ष के साथ एक मूर्ति चौराहे से तिलपता गोल चक्कर की तरफ जा रहा था।
सैनी गांव के पास एक अज्ञात कार चालक विपरीत दिशा से कार चलाते हुए आया और उनकी कार में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में गाड़ी चला रहे विक्रम तथा उनके साथ में बैठे उनके दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर एक की हालत नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय