Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में बीमा के पैसों के लिए ऑडी कार के चोरी की फर्जी रिपोर्ट कराई दर्ज, 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से ऑडी कार बरामद की है। हैरत की बात है कि यह ऑडी कार इनमें से एक शख्स की ही है।

आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से शख्स ने अपने ऑडी कार के बीमा पॉलिसी की रकम को हड़पने के लिए पुलिस को झूठी सूचना दी थी कि उसकी ऑडी कार चोरी हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लग्जरी कार की चोरी की खबर मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और कार का पता लगाने में जुट गई जल्द ही अल्ट्रॉनिक सर्विलांस के तहत पुलिस ने पता लगा लिया और ऑडी कार के साथ 2 लोगो को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद कहानी खुली तो ऑडी का मालिक भी गिरफ्तार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एस सी 286 शास्त्री नगर, थाना कविनगर के रहने वाले बंटू सिंह ने डायल 112 पर पुलिस को अपनी 2015 मॉडल की ऑडी कार चोरी होने की सूचना दी थी। जिसके बाद थाना कविनगर पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।

शुरूआती जांच में ही पुलिस को मामला संदिग्ध लगा पुलिस ने इलेक्ट्रोनिक सर्विलांस और मुखबिरों को एक्टिव किया। जिसके बाद पुलिस को पता चला कि बंटू सिंह की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

इसीलिए वह अपने ऑडी कार के बीमा रकम को हड़पना चाहता है। इसीलिए उसने पुलिस को ऑडी कार के चोरी होने की झूठी सूचना लिखवाई है।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बंटू सिंह और उसके दो दोस्त अनिल और राजू उर्फ गुरमीत को ऑडी कार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में बंटू सिंह ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी इसीलिए उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ऑडी कार चोरी होने की योजना बनाई और उसके बीमा की रकम को हड़पना चाहता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय