Saturday, May 11, 2024

नोएडा में दिवाली की रात बच्ची समेत 3 को मारी थी टक्कर, कार ड्राइवर समेत 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएड। दिवाली की रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बाद नोएडा में हिट एंड रन की दूसरी घटना सामने आई है। इस घटना में एक मासूम बच्ची समेत तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति भी शामिल हैं, जिनकी हालत काफी नाजुक है। उनका नोएडा में स्थित कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्ची और युवक को भी काफी चोट आई, हालांकि दोनों की हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए लाल कार सवार समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 12 नवंबर को थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के अंतर्गत एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी सेक्टर-119 के गेट के बाहर स्विफ्ट कार द्वारा एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें मामला दर्ज किया गया था। इसमें पुलिस ने करवाई करते हुए थाना सेक्टर-113 पुलिस ने वाहन चालक विकास यादव सोरखा व गाडी में सवार अन्य व्यक्ति गोलू यादव व प्रद्युम्‍न कुमार को हिरासत में लिया है। यह मामला नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित परिवार के रिश्तेदार दीपक ने बताया कि उसके मौसा का नाम विजय कुमार है, जिनकी उम्र इस समय करीब 72 वर्ष है। इसके अलावा विजय कुमार के दामाद सौरभ सिंह (40 वर्षीय) और पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची सेक्टर-119 में स्थित एल्डिको आमंत्रण हाउसिंग सोसाइटी के बाहर टहल रहे थे। तभी एक लाल रंग की कार आई और तीनों को कुचल दिया। दीपक का कहना है कि उनके मौसा विजय कुमार की हालत खतरे में है, जबकि सौरभ सिंह और बच्चों की हालत खतरे से बाहर है। यह बच्ची विजय कुमार के पड़ोस में अपने परिवार के साथ रहती है।

दिवाली की देर रात हुई इस घटना के बाद पूरे परिवार और सोसाइटी में मायूसी छा गई है। परिवार के लोग दिवाली पर घर से बाहर शहर का रौनक देखने निकले थे, लेकिन हादसे का शिकार हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय