Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में ट्रक की टक्कर लगने से युवक की दर्दनाक मौत, हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। गांव बसीकला में दीपावली के दिन देवताओं की पूजा कर वापस घर आ रहे 35 वर्षीय युवक की बसीकला में भट्टे के पास गन्ने से भरे ट्रक की टक्कर लगने व ट्रक पलटने से गन्नो के नीचे दब जाने से युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे एसडीएम बुढाना व सीओ बुढाना ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर हंगामा शांत कराया तथा जेसीबी से गन्नो के नीचे दबे शव को बाहर निकलवा कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। देर शाम मृतक की पत्नी ने अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव बसीकला निवासी 35 वर्षीय जनेश्वर कश्यप पुत्र प्रकाश शाहपुर कस्बे के मोहल्ला सैनियान में रहता है। रविवार को दीपावली पर वह अपने गांव बसीकला में देवताओं के पूजन के लिए गया था, जब वह पूजन कर वापस घर लौट रहा था तो भट्टे के पास तेज गति से आ रहे गन्ने से भरे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, साथ ही ट्रक के पलट जाने से गन्ने जनेश्वर के ऊपर गिर गए जिससे जनेश्वर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। जनेश्वर की मौत की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो सैकड़ो ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए व हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना पर पहुंचे एसडीएम बुढाना अरुण कुमार व सीओ बुढाना हिमांशु गौरव मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझ बुझाकर शांत किया तथा जेसीबी से गन्नो को हटवाकर शव बाहर निकलवाकर शव पीएम को भेजा। देर शाम मृतक की पत्नी शीला ने ट्रक चालक के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ग्रामीणों का आरोप हैं कि गन्ना ढुलाई वाले किसानों के गन्ने की आड़ में अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में ट्रकों व भारी ट्रोला में गन्ने की ओवरलोडिंग भराई करते हैं, जिससे आये दिन सड़कों पर हादसे में लोग अपनी जान गवाते रहते होते रहते है ग्रामीणों ने प्रशासन से ओवरलोडिंग वाहनों का संचालन तुरन्त बन्द करने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय