Monday, May 20, 2024

यूपी में चोरी के आरोप में शख्स को उल्टा लटकाकर पीटा, 3 लोग गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मिर्जापुर (यूपी)। यूपी के मिर्जापुर के ड्रमंडगंज इलाके में मोबाइल चोरी के संदेह में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित तौर पर पेड़ से उल्टा लटकाकर पीटा गया।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता की मां ने मामले की शिकायत पुलिस को भी दी। मामले में चौथे आरोपी शख्स की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

बुधवार को वायरल हुए कथित वीडियो में आदमी को एक पेड़ से उल्टा लटका हुआ और एक व्यक्ति द्वारा पीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि कुछ अन्य लोग पास में खड़े हैं।

चंद्रकली ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 3 दिसंबर को चार लोग उसके बेटे जयशंकर बहेलिया को ले गए, उसे बांध दिया और मोबाइल फोन चोरी के संदेह में उसके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया।

अपर पुलिस अधीक्षक (नक्सल) ओपी सिंह ने कहा कि ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के बहेलिया गांव की निवासी चंद्रकली ने एक लिखित शिकायत दी थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि तीन दिसंबर को उसके बेटे जयशंकर बहेलिया को चार लोग मोबाइल फोन चोरी करने का आरोप लगाते हुए अपने साथ ले गये और उसे बांधकर पीटा। शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपियों में से राजेश धरिकार को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। वह मूल रूप से बांदा जिले का रहने वाला है, लेकिन लंबे समय से मिर्जापुर में रह रहा था। उन्होंने कहा कि फरार अभियुक्त की अवैध संपत्ति की पहचान की जाएगी और उसे जब्त या ध्वस्त कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय