Tuesday, April 23, 2024

दिल्ली एनसीआर में यात्रियों को लिफ्ट देकर लूट करने वाले 4 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा ।कैब में लिफ्ट देकर दिल्ली एनसीआर में यात्रियों के साथ लूटपाट करने वाले एक गैंग के 4 शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 02 तमंचे 315 बोर, 04 जिंदा कारतूस 315 बोर, 02 अवैध चाकू, 52 हजार पचास रूपये नगद तथा घटना में प्रयुक्त  स्विफ्ट डिजायर कार सहित अन्य सामान बरामद किया है।
 अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस को गोपनीय सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में कुछ अभियुक्त सवारियों को गाडी में बैठाकर लूट की घटना को अजांम दे रहे है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा लोकल इटेलिजेन्स के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अभियुक्त राजेश कश्यप उर्फ भेड़ा पुत्र विषना कश्यप, यशपाल कश्यप पुत्र रणपाल कश्यप, विजय कश्यप पुत्र ज्वाहर सिंह तथा अवनीश कुमार पुत्र दीनानाथ को सेक्टर 44 रोड से गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि जनपद शाहजहांपुर के रहने वाले अभिषेक राणा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि वह 16 मई को शाहजहांपुर से नोएडा आए थे। उन्होंने सेक्टर-37 से एक कार में लिफ्ट लिया। पीड़ित का आरोप रहा
 कि कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर उनके पास रखे 500 रूपए नगद तथा उनका एटीएम कार्ड लूट लिया।
उन्होंने बताया कि बदमाशों ने एटीएम कार्ड का पिन कोड पूछ कर उसके माध्यम से उसके खाते से 26 हजार 500 रूपए निकाल लिया था। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे सेक्टर-37 चौराहा व नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे , एडवांट व परी चौक के आस-पास, गाजियाबाद तथा एनसीआर क्षेत्र भीडभाड चौराहों पर  यात्रियों को लिफ्ट देकर गाडी मे बैठा लेते है तथा गन पाइंट पर लेकर उनसे एटीएम ,क्रेडिट कार्ड व पीडित का मोबाईल आदि छीन कर पेटीएम आदि से रूपये ट्रांजेक्शन करा लेते है।  उन्होंने बताया कि बदमाशों ने कैब में लिफ्ट देकर लूट करने की कई घटनाओं का खुलासा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय