Saturday, May 18, 2024

सेहरे से पहले नसीब हुआ कफन, अतीक के बेटे असद का निकाह मेरठ निवासी बुआ की लड़की से हुआ था तय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। झांसी में अतीक के बेटे असद का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया है। प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक का बेटा असद पुलिस से बचते हुए फरारी काट रहा था। मेरठ में असद इससे पहले भी कई बार फरारी काट चुका था। दोनों बड़े भाइयों, पिता और चाचा के जेल जाने के बाद गैंग की कमान असद के हाथ में थी। असद की सुरक्षा का जिम्मा गुडडू मुस्लिम पर था।

मेरठ में 2021 में भी असद ने अपनी बुआ नूरी के घर फरारी काटी थी। इसी बीच असद की नजदीकियां बुआ की लड़की मंतशा से हो गई थी। असद और मंतशा दोनों काफी नजदीक आ गए थे। अतीक से जेल में मिलने के लिए मेरठ निवासी उसका बहनोई अखलाक जाया करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अतीक से मिलने जेल गए, अखलाक ने असद और मंतशा की नजदीकी का जिक्र किया था। इसके बाद अतीक अहमद और अखलाक, असद और मंतशा के निकाह करने की बात पर सहमत हो गए थे।  जेल से लौटकर अखलाक ने जब ये बात अपनी बेटी मंतशा को बताई तो बहुत खुश हुई थी। मंतशा ने निकाह की बात असद को भी बताई। इसके बाद असद मेरठ आया था और मंतशा को घुमाने के लिए भी ले गया था।

प्रयागराज में फरवरी में हुए उमेश पाल हत्याकांड ने अतीक परिवार को पूरी तरह से हिला दिया। अतीक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड को हल्के में लिया। जिसका नतीजा बेटा असद की एनकाउंटर में हुई मौत के रूप में सामने आया है।

असद के एनकाउंटर के बाद से मेरठ में भवानी नगर निवासी उसकी बुआ के घर मातम छाया हुआ है। असद की मंगेतर मंतशा भी फरार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय