Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में लूट की वारदातें करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार , 3 को मुठभेड़ में किया घायल

मोरना। ढाई माह पूर्व क्षेत्र में हुई लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने नन्हेड़ा-बसेड़ा मार्ग पर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया, जिनमें घायल हुए तीन बदमाशों को अस्पताल भेजा गया है। चौथे बदमाश से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। गिरफ्तार बदमाशों पर जनपद सहित गैर जनपद के थानों में संगीन अपराधों में मुकदमे दर्ज बताये गये हैं।

भोपा पुलिस ने बुधवार की दोपहर नन्हेड़ा -बसेड़ा मार्ग पर चार बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने नजदीक आता देख पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने तीन बदमाशों के दोनों पैरों में गोली मारकर घायल कर गिरफ्तार कर लिया तथा चौथे बदमाश दीपक पुत्र देशपाल कश्यप निवासी गांव दरगाहपुर थाना झिंझाना को बिना घायल किये ही धर दबोचा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल बदमाशों की पहचान रवि कुमार पुत्र राजपाल निवासी गाँव बरूकी थाना भोपा, बाबू पुत्र तरसपाल कश्यप निवासी गांव दुल्हेरा थाना शाहपुर,सोनू पुत्र राजवीर निवासी लोकुपुरा उत्तरी कस्बा भोकरहेड़ी थाना भोपा के रूप में हुई है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने मौके से 4500  रुपये की नकदी सोने के कुंडल, सोने का ओम लिखा लॉकेट, चार मोटरसाइकिल चार तमंचे जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये हैं।

बदमाशों ने बीते 24 जून की देर शाम गादला-बसेड़ा मार्ग पर राजबाहे की पुलिया के पास गादला निवासी जनसेवा केन्द्र संचालक फहीम व उसके दोस्त शोएब के साथ उस समय लूट की घटना को अंजाम दिया था, जब वह देर शाम बसेड़ा से मोबाइल खरीद कर वापस गाँव लौट रहे थे। बदमाशों ने दोनों दोस्तों के साथ मारपीट करते हुए मोटरसाइकिल, मोबाइल व पचास हजार की नकदी को छीन लिया था तथा वहीं सिंचाई करने खेत पर आए किसान को भी रस्सी से बांधकर तीन सौ रुपये छीन लिये थे।

बदमाश लूट की दो घटनाओं को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये थे। घटना के बाद पुलिस को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा था। अज्ञात के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर तभी से पुलिस घटना के खुलासे के प्रयास में जुटी हुई थी। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि चारों बदमाशों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास है।जिन पर विभिन्न थानों में अनेक मुकदमे दर्ज हैं।

मुठभेड़ के बाद ग्रामीणों में खुशी: मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग से खेत में कार्य कर रहे ग्रामीण सहम गए, जिसके बाद बदमाशों को लँगड़ा देख ग्रामीणों में खुशी दौड़ गयी। बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस की प्रशंसा की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय