Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में नूर ज्वैलर्स के यहां डकैती डालने वाले 4 बदमाश मुठभेड़ में दबोचे, दो हुए घायल, 3 फरार

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में शाहबुद्दीनपुर रोड पर नूर ज्वैलर्स के शोरूम में हुई डकैती में पुलिस और बदमाशों के बीच आज देर रात्रि में मुठभेड़ के दौरान चार बदमाश गिरफ्तार कर लिये गये हैं। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गये, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से ज्वैलर्स शौ रूम से लूटी गई ज्वैलरी व नकदी भी बरामद कर ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर एसओजी टीम के साथ आज देर रात पीनना बाईपास पर मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया, जिनमें से दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गये। घायलों के कब्जे से विगत 15 जुलाई को नूर ज्वैलर्स के यहां से लूटे गये जेवरात, अवैध शस्त्र, दो बाईकें भी बरामद की हैं। पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम मोनू पुत्र नवाब निवासी चंधेडी रोड बुढाना, वीशु पुत्र राकेश निवासी सफीपुर पट्टी बुढाना, शाहरूख पुत्र रफीक निवासी जानसठ, प्रिंस पुत्र मनोज निवासी मांडी थाना तितावी बताया है।

मुठभेड में घायल मोनू व वीशु को पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। इस घटना में शामिल तीन बदमाशों माईकल पुत्र सुधीर निवासी मांडी, शाहरूख पुत्र इकबाल निवासी बुढाना व अफसर पुत्र अफजल फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

एसओजी प्रभारी सुभाष अत्री व शहर कोतवाली प्रभारी अक्षय शर्मा के नेतृत्व में हुई मुठभेड के दौरान फरार तीनों बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है। इस सम्बन्ध में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि शाहबुद्दीनपुर रोड पर नूर ज्वैलर्स की दुकान में डकैती डालने के मामले में जांच के दौरान सात बदमाशों के नाम प्रकाश में आये थे, जिसमें आज चार को पीनना तिराहे से मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया गया है। मुठभेड़ में घायल हुए दो बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है, जबकि फरार चल रहे तीन बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय