Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में मार्शवैल फुड कंपनी के चालक को लूटने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

नोएडा। एनसीआर में हथियारों के बल पर लूट करने वाले चार बदमाशों को थाना सूरजपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। इन बदमाशों ने बीती 24 अगस्त को ग्राम गुलिस्तानपुर अंडरपास के पास से मार्शवैल फुड कंपनी के चालक की गाड़ी को रोक कर हथियार के बल पर उससे 1 लाख 9 हजार रुपए की लूट की थी। पुलिस ने इनके पास से एक लाख रुपया नकद 4 तमंचा तथा घटना में प्रयुक्त ब्रेजा कार सहित अन्य सामान बरामद किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि सोमवार की देर रात को थाना सूरजपुर पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस को सूचना मिली कि एक ब्रेजा कार में सवार होकर कुछ बदमाश लूटपाट करने के इरादे से थाना क्षेत्र में घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चेकिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को एक ब्रेजा कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया तो कार चालक कार रोकने की बजाय वहां से भाग निकले। उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस ने कार को घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देखकर कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश को लग गई। बदमाश की पहचान बृजेश शर्मा पुत्र सरजुद्दीन शर्मा उम्र 32 वर्ष के के रूप में हुई। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।
उन्होंने बताया कि मौके से भागे तीन बदमाशों बंटी त्यागी उर्फ बादशाह पुत्र जितेंद्र त्यागी निवासी ग्राम रोजा याकूबपुर, मानव पुत्र देवेंद्र सिंह नेगी निवासी ग्राम सुत्याना उम्र 19 वर्ष, तथा उमेश पुत्र राधे श्याम निवासी ग्राम सोनापुर जनपद सुल्तानपुर उम्र 28 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इनके कब्जे से 24 अगस्त को मार्शवैल फुड कंपनी के चालक से लूटी गई 1 लाख 9 हजार रुपए की नकदी में से एक लाख रुपए नगद बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त कार, 4 देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने एनसीआर क्षेत्र में लूटपाट की कई वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय