Thursday, September 19, 2024

एनसीआर के कुख्यात तीन बदमाशों को नोएडा में पुलिस को लगी गोली, चौथे को दौड़ा कर दबोचा

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में बाइक पर सवार होकर लूट व झपटमारी की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम देने वाले चार शातिर बदमाशों को थाना फेस-3 पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली तीन बदमाशों के पैर में लगी है। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से लूटे हुए 14 मोबाइल फोन, 8 हजार रुपए नकद आदि बरामद किया है। इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि बीती रात को थाना फेस -3 पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश तीव्र गति से चलने वाली मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूटपाट करने की इरादे से आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने गढ़ी गोल चक्कर के पास बदमाशों की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद बाइक पर सवार होकर आते हुए बदमाश दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा इशारा करने के बावजूद बदमाश वहां से भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके उन्हें घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई।

 

 

डीसीपी ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली धीरेंद्र उर्फ वीर सिंह उर्फ लंबू पुत्र अंगद निवासी जनपद हमीरपुर, पुरुषोत्तम पुत्र दिनेश पर्शिया निवासी जनपद बदायूं, इमरान उर्फ चाचा पुत्र करामात निवासी जनपद अमरोहा के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि मौके से भागे सुधीर गुप्ता पुत्र चेतराम गुप्ता को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 3 देसी तमंचा, घटना में प्रयुक्त होने वाली  बाइक, विभिन्न जगहों से लूटे हुए 14 मोबाइल फोन तथा 8 हजार नकद बरामद किया है।

 

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि मुठभेड़ में घायल बदमाश धीरेंद्र, पुरुषोत्तम और इमरान लुटे हुए मोबाइल फोन को अपने साथी सुधीर गुप्ता को बेचते हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय