Wednesday, June 26, 2024

बदायूं में पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जेल

बदायूं। इस्लामनगर थाना क्षेत्र के अल्लेहपुर की मढैया गांव के रहने वाले महेश की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसकी पत्नी ममता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

दरअसल, ममता ने 24 मई को अज्ञात बदमाशों द्वारा घर में घुसकर लूटपाट कर 40 हजार रूपये नगदी व जेवर ले जाने और महेश की हत्या करने की पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने लूटपाट के दौरान हत्या का अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस की जांच में महेश की पत्नी ममता पर शक हुआ तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की। काफी पूछताछ के बाद ममता ने महेश की फूंकनी(अध कटी मोटरसाईकिल शौकर रोड) व एक सिल-बट्टा से हत्या करने की बात कबूल कर ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की पूछताछ के दौरान ममता ने बताया उसके पति महेश ने अपने पैतृक गांव में अपनी जमीन बेची थी। जिसका पैसा वह लोगों को उधार देता था और कुछ लोगों को वह ब्याज पर भी पैसे देता था, लेकिन ममता उससे जमीन लेने की बात कहती थी तो दोनों में झगड़ा होता था। उसने बताया कि उसका पति लेखराज के घर ज्यादा आता जाता था और लेखराज को उधार रुपये देता था और वापस भी नहीं लेता था। जब भी ममता रुपये वापस मांगने की बात कहती थी। तब वह उसके साथ मारपीट करता था।

ममता ने बताया कि जब वह किसी भी व्यक्ति से बात करती थी,तो उसका पति महेश उस पर शक भी करता था। घटना वाली रात को करीब 11 बजे महेश अपने घर पर आया था। तब ममता ने उससे पूछा कहां से आए हो। तब महेश ने ममता से मारपीट की थी। जिसके बाद दोनों सो गए। रात में किसी समय ममता उठी और महेश के सिर में मोटरसाइकिल की शौकर की रॉड से बनी फुकनी सिर में मार दी। इसके बाद महेश के सिर में ममता ने सिलबट्टे से भी माथे और गर्दन पर वार कर महेश की हत्या कर दी। महेश की हत्या करने के बाद ममता ने घर में रखे जेवर और 40 हजार रूपये की नगदी पशुशाला में छुपा कर लूट की फर्जी कहानी बनाई, ताकि हत्या का शक उसके ऊपर ना जाए। फिहलाल पुलिस ने महेश हत्याकांड का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय