Thursday, June 6, 2024

कांग्रेस ने किया स्पष्ट, वह देश को टुकड़े-टुकड़े करने की रखती है भावना- मनोज तिवारी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने उत्तर पूर्वी दिल्ली से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ने पर कहा कि उनका बोरिया-बिस्तर बंध गया है, वह 40 दिन के टूर पर आए थे। उन्होंने पूरे देश में कांग्रेस का बेड़ा गर्क करके रख दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को अपना प्रत्याशी बनाकर बता दिया है कि यह लोग देश को टुकड़े-टुकड़े करने की भावना रखते हैं। हर घर से अफजल जैसे आतंकवादी निकालने की भावना रखते हैं। चुनाव के दिन भी आधा दिन में ही वह अपना टिकट कटाकर भाग गए। दिल्ली में सातों सीट पीएम मोदी के पक्ष में है। देश के हर कोने में जाना है और कमल खिलाना है, 400 पार कराना है। मनोज तिवारी ने कहा कि काराकाट लोकसभा सीट पर भी कमल खिलेगा। यहां से पीएम मोदी के सिपाही, हमारे साथी जो हैं, वह जीतेंगे।

 

राहुल गांधी के बिहार दौरे पर मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी इस देश में हिंदुओं की संपत्ति को छीनकर एक विशेष वर्ग को देना चाहते हैं। देश के टुकड़े-टुकड़े करने वालों को अपना प्रत्याशी बनाकर घूम रहे हैं और सच्चाई है कि राहुल गांधी की जो कांग्रेस है, वह अब माओवादी कम्युनिस्ट कांग्रेस रह गई है। कांग्रेस के लोग पार्टी छोड़-छोड़कर जा रहे हैं। पीएम मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव के बयान को लेकर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो भारत का वैभव बढ़ाया है, नरेंद्र मोदी ने जो गौरव बढ़ाया है, उनके लिए नारे लग रहे हैं। जिसने भारत के गर्व को बढ़ाया उस मोदी को लाना है। जिसने घर-घर इज्जत घर बनवाया, उस मोदी को लाना है।

 

जिसने घर-घर गैस कनेक्शन भिजवाई, उस मोदी को लाना है, जिसने आर्टिकल 370 हटवाया और राम मंदिर बनवाया, उस मोदी को लाना है। सेना को राफेल दिलवाया, उस मोदी को लाना है। 400 पार हो रहा है, कल ही पता चला 360 हो चुका है। अंतिम चरण में 400 पार हो जाएगा। ऐसा मेरा विश्वास है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सुप्रीम कोर्ट से सात दिन की अंतरिम जमानत और बढ़ाने की बात पर उन्होंने कहा कि इतना कालिख पोतकर कोई आदमी इतना बेशर्म होगा, लाज-शर्म सब खत्म कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यह चोर है, यह आदमी फ्रस्ट्रेशन में आ गया है। एक महिला जो कि सांसद है, उसे सीएम आवास में ही पिटवाया जाता है, पटक-पटककर मारा जाता है।

 

इसके बाद भी केजरीवाल आरोपी के पक्ष में जाकर सड़क पर खड़े हो गए। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने अपने नजर और अपने दिल से भी गिरा दिया है। लोगों को बहुत गुस्सा आ रहा है। उनके साथ कोई खड़ा नहीं है। मनोज तिवारी ने कहा कि गुरपतवंत सिंह पन्नू से पैसा लेकर देश को तोड़ने की साजिश की और भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वाले के साथ घूम रहे थे। कांग्रेस का पाकिस्तान प्रचार कर रहा है। अगर भारत के बच्चों का भविष्य है तो वह नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय