Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में 41 लाख की नकदी और मिली, 2 करोड़ से ज़्यादा नकदी और 96 ग्राम सोना भंगेला में पकड़ा गया था !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- खतौली थाना क्षेत्र के भंगेला चेक पोस्ट पर दो करोड़ से ज़्यादा नकदी और 96 ग्राम सोना बरामदगी के कुछ घंटे बाद ही देर शाम मुजफ्फरनगर पुलिस ने 41 लाख रुपए और बरामद किए हैं। इस तरह एक ही दिन में ज़िले में ढाई करोड़ की नकदी पकड़ी गयी है।

नगर निकाय निर्वाचन के कारण प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू है, आदर्श आचार संहिता लागू होने के पश्चात अवैध नकदी का प्रवाह रोकने और मतदाताओं को प्रलोभन दिए जाने जैसी गतिविधियों की रोकथाम के लिए प्रदेश समेत मुजफ्फरनगर में भी पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर पुलिस ने शुक्रवार को दिन में भंगेला चेक पोस्ट पर एक आई -20 कार रोककर चैक की तो उसमें दो करोड़ ₹8 लाख  से ज्यादा की नकदी और 96 ग्राम सोने की बरामदगी हुई थी, इसे लेकर हड़कंप मचा हुआ था।

कुछ घंटों बाद एफएसटी की टीम ने सठेडी नहर पुल पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की तो एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी नंबर यूपी 15- FT 6111 की चैकिंग की तो 41 लाख की नकदी बरामद की गई।  इस कार को मेरठ निवासी जमालुद्दीन पुत्र अब्दुल सलाम निवासी गद्दाम नानू थाना सरधना मेरठ चला रहा था, जिसके साथ फरमान पुत्र अब्दुल सलाम निवासी गद्दाम नानू थाना सरधना मेरठ भी था।

तलाशी लेने पर कार से ₹41 लाख की नकदी बरामद की गई है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि जमालुद्दीन मेरठ से आ रहा था लेकिन बरामदगी के संबंध में कोई जानकारी नहीं दे सका और ना ही उसके पास इस नकदी के कोई वैध दस्तावेज ही मिले हैं। पुलिस ने तत्काल आयकर विभाग और उच्च अधिकारियों को सूचित करके नकदी को जब्त कर लिया है।

चेकिंग में रतनपुरी के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय, उप निरीक्षक वीरपाल सिंह, कृषि विभाग के वरिष्ठ प्राविधिक सहायक आनंद वीर सिंह, उप निरीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह और कांस्टेबल मोहित कुमार शामिल थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय