Sunday, April 28, 2024

बुलंदशहर में पीएनबी में दिनदहाड़े घुसे 5 नकाबपोश बदमाश, तमंचे के बल पर दो लाख 51 हजार लूटे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के जिताका गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मिनी शाखा में हथियारों के बल पर नकाबपोश पांच बदमाशों ने दो लाख 51 हजार रुपये की डकैती को अंजाम दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि गांव जिताका में पंजाब नेशनल बैंक की मिनी शाखा है। इस शाखा को बैंक मित्र सुनील कुमार व उनका भांजा अतुल संचालित करते हैं। शाखा पर बैंक उपभोक्ताओं के लिए रुपये जमा करने व निकासी की व्यवस्था है। मंगलवार को शाखा के बाहर अतुल कुमार झाडू लगा रहा था। इस बीच गांव पबरसा की ओर से दो बाइक पर सवार होकर पांच युवक आए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवकों में कुछ ने हेलमेट व बाकी ने मुंह को कपड़े से ढक रखा था। नकाबपोश युवकों ने अतुल से बैंक की मिनी शाखा में रुपये जमा करने की बात कही। इसके बाद पांचों युवक शाखा के अंदर घुस गए। इस दौरान युवकों ने एक बैग में रखे दो लाख 51 हजार रुपये लूट लिए। इसका अतुल ने विरोध किया, तो युवकों ने तमंचा निकालकर अतुल की कनपटी पर लगा दिया।

बदमाशों ने अतुल को शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश दो लाख 51 हजार रुपये लूटकर बाइकों पर सवार होकर गांव पबरसा की ओर ही फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद अतुल ने शोर मचाया और अपने मामा व पुलिस को सूचित किया।

सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी सिटी सुरेन्द्रनाथ तिवारी व कोतवाली प्रभारी नीरज मलिक पहुंचे और बदमाशों की धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया। एससपी श्लोक कुमार ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए छह टीम गठित की गई है। दो बाइक पर पांच नकाबपोश बदमाश आए थे और रूपया लूट कर ले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय