Saturday, July 27, 2024

नोएडा में सीआरपीएफ के जवान समेत 5 लोगों ने की आत्महत्या

नोएडा। नोएडा में मानसिक तनाव के चलते केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में तैनात एक जवान तथा विभिन्न जगहों पर रहने वाले किशोरी समेत 5 लोगों ने आत्महत्या कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाले विवेक कुमार निवासी जनपद पटना बिहार ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वह मौजूदा समय में सीआरपीएफ कैंप में रह रहा था। उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक तीन क्षेत्र में ही रहने वाले सूरज पुत्र दिलीप ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया है। वह सैनी गांव में रहता था।
 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के ग्राम भूड़ा में रहने वाले गोपाल यादव पुत्र संगम यादव उम्र 31 वर्ष ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले दीपक पुत्र देवी उम्र 24 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। इसके अलावा अदिति पुत्री उदयभान उम्र 14 वर्ष ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना सेक्टर-39 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय