Thursday, July 4, 2024

एनसीआर में मोबाइल फोन की दुकानों का ताला तोड़कर चोरी करने वाले 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। एनसीआर क्षेत्र में मोबाइल फोन की दुकानों का शटर तोडकर एवं टैंपू में सफर करने वाली सवारियों के पास से मोबाइल फोन चोरी करने वाले एक गैंग के 5 शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-63 ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने चोरी के 15 मोबाइल फोन व अवैध शस्त्र सहित अन्य कीमती सामान बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बीती 20 मई को एक व्यक्ति ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान के शटर का ताला तोड़कर मोबाइल फोन एवं दुकान के गल्ले से कुछ पैसे चोरी कर कर लिए है। इस संबंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत थाना पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी। घटना के सफल अनावरण के लिए गठित टीम द्वारा लोकल इंटेलीजेंस एवं बीट पुलिसिंग की मदद से आज उक्त चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए मोबाइल फोनों की दुकान का शटर तोड़कर एवं टेम्पू में बैठी सवारियों के पास से मोबाइल फोन चोरी करने वाले पांच अभियुक्त मनीष पुत्र उमेश, मोहित कुमार पुत्र नरेन्द्र कुमार, राजदेव पुत्र योगेश कुमार, अखिल पुत्र जरीफ तथा आर्यन पुत्र वीरेन्द्र को सीआईएसएफ की तरफ जाने वाले बन्द पडे़ अण्डर पास के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से घटना एवं अन्य चोरी से संबंधित कुल 15 मोबाइल फोन तथा आर्यन, मनीष तथा मोहित के पास से एक-एक अवैध चाकू बरामद हुआ है।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वे लोग रात्रि में मोबाइल फोन की दुकानों से एवं मौका लगते ही टैम्पू में बैठी सवारियों के मोबाइल फोन चोरी करते है, जो मोबाइल फोन बरामद हुए है उनमें से 10 मोबाइल फोन रात्रि में आश्रम रोड पर स्थित एक मोबाइल फोन की दुकान से शटर का ताला तोडकर चोरी किये थे तथा बरामद 5 अन्य मोबाइल फोन हम लोगों ने मिलकर टैंपू में बैठी सवारियों के पास से चोरी किये थे। चोरी किये गये पैसे हम लोगों द्वारा आपस में बांटकर अपने-अपने खर्चे में प्रयोग कर लिए गए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय