Monday, May 6, 2024

पड़ोसी महिला ने अपने भांजे के साथ किशोरी की खींची अश्लील फोटो, वायरल करने की धमकी देकर घर से गहने कराए चोरी, केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। पड़ोस में रहने वाली महिला ने किशोरी को बहाने से बुलाकर अपने भांजे के साथ उसकी अश्लील फोटो खींच ली। बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से लाखों रुपये के गहने घर से चोरी कराके हड़प लिए। पता चलने पर किशोरी की मां शिकायत करने पहुंची तो आरोपियों ने उसे धमकाकर भगा दिया। इतना ही नहीं, किशोरी की फोटो भी वायरल कर दीं। शिकायत पर कांठ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद के थाना कांठ क्षेत्र निवासी महिला की तहरीर पर पुलिस ने अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव काकरसराय निवासी फैजान, उसकी मां नसीन, पिता फुरकान और कांठ के गढ़ी निवासी तकशीला के खिलाफ जहरखुरानी, धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। महिला के अनुसार, उसकी नाबालिग बेटी को करीब तीन साल पहले पड़ोस में रहने वाली तकशीला बालकर अपने घर ले गई थी। वहां उसके भांजे फैजान ने किशोरी को पेठा में नशा खिलाकर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में ही तकशीला ने फैजान के साथ किशोरी की अश्लील फोटो खींच ली। बाद में वहीं फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ब्लैकमेल कर किशोरी से सोने का झूमर, अंगूठी, एक हार, पेंडल और चांदी के चार आभूषण लेकर हड़प लिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपियों की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़िता ने आठ अप्रैल को परिजनों को इसकी जानकारी दी। पता चलने पर किशोरी की मां आरोपी फैजान के घर पहुंच उसके पिता फुरकान और मां नसरीन को पूरी जानकारी दी और फोटो डिलीट करने को कहा। साथ ही अपने गहने वापस मांगे।

आरोप है कि गलती मानने के बजाय आरोपियों ने तीन लाख रुपये और मांगने शुरू कर दिए। रकम न देने पर किशोरी की फोटो वाट्सएप पर वायरल कर दी। साथ ही धमकी देकर किशोरी और उसके परिजनों को भगा दिया। जिसके बाद पीड़िता ने थाने में पहुंच कर गुहार लगाई।

थाना कांठ एसएचओ आरपी शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय