Friday, May 10, 2024

बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता के कार चालक से हुई कार लूट, सवारी के लालच में खुद फंसा था जाल में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । चंदौसी में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता सुशील कुमार पाण्डेय का वाहन चालक खाली कार से सवारी ढोने व रुपये कमाने के मोह में लुटेरों के चंगुल में फंस गया था। अब पाकबड़ा पुलिस लुटेरों के गिरोह के उस सरगना की तलाश में जुटी है, जिसने कार लूटकांड की साजिश रची थी। फिलहाल वारदात में शामिल दो संदिग्धों को पुलिस ने उठा लिया है, पूछताछ कर रही है।

संभल में चंदौसी के कान्हा धाम कालोनी निवासी मोहित शर्मा ने सात मार्च को पाकबड़ा पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनकी कार तमंचे के बल पर लूट ली गई है। उसने बताया कि उसने अपनी कार बिजली विभाग को किराए पर दे रखी थी। चंदौसी में तैनात अधिशासी अभियंता सुशील कुमार पाण्डेय के पास कार थी। चंदौसी में ही डबल फाटक प्रेमनगर निवासी मनोज कश्यप पुत्र स्व. राधेश्याम अधिशासी अभियंता का रसोइया और कार चालक है। छह अप्रैल की शाम अधिशासी अभियंता के साथ वह नोएडा गया। वहां अभियंता को छोड़ने के बाद मनोज कार लेकर चंदौसी रवाना हुआ। रात करीब एक बजे  हापुड़ स्थित गढ़मुक्तेश्वर टोल के समीप तमंचे से लैस बदमाशों ने चालक का अपहरण करते हुए कार लूट ली। मनोज को पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गिन्दौड़ा गांव के सामने सड़क किनारे फेंककर लुटेरे फरार हो गए। कार मालिक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रारंभिक पूछताछ में कार चालक ने पुलिस को गुमराह कर दिया। जबकि अब कार चालक के सुर बदल गए हैं। दो संदिग्धों के पकड़े जाने के बाद पुलिस की जांच में पता चला कि कार चालक भाड़े के लालच में लुटेरों के चंगुल में फंस गया। लुटेरे लिफ्ट लेकर कार में बैठे थे। वारदात में शामिल लूट का मास्टर माइंड अभी पकड़ा नहीं गया है।

थाना पाकबड़ा प्रभारी निरीक्षक मोहित चौधरी ने बताया कि मास्टर माइंड के गिरफ्तार होते ही पूरी घटना से पर्दा उठ जाएगा। कार लूट की घटना में काफी हद तक सफलता पुलिस के हाथ लग चुकी है। लूट के मास्टर माइंड की तलाश जारी हैं वहीं पुलिस की एक टीम लगातार लुटेरे की तलाश में भी जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय