Saturday, May 18, 2024

नूंह के खेत से सेक्सटॉर्शन का धंधा,कॉल कर बनाते अश्लील वीडियो, 6 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम/नूंह। नूंह जिला में सीआईए ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है, जो खेतों में अश्लील वीडियो बनाकर लोगों का सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाते थे। वे लोगों को वीडियो कॉल करते और अश्लील वीडियो तैयार करते थे। इसके बाद फिर फर्जी यूट्यूब अधिकारी बनकर अपने जाल में फंसाते थे। सीआईए ने मौके से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 9 मोबाइल व 11 सिम बरामद किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार पुन्हाना सीआईए स्टाफ के इंचार्ज निरीक्षक संदीप मोर के मुताबिक उप-निरीक्षक मनोज कुमार व उनकी टीम पुन्हाना के घीड़ा मोड़ पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने गुप्त सूत्रों से पता चला कि नूंह जिला के बिछोर थाना क्षेत्र के गांव लफूरी के रहने वाले इबराम उर्फ इमरान, शमशुद्दीन पुत्र जमील, मस्तान, साहिद पुत्र खुर्शीद व इरफान पुत्र शेरू खेतों में फर्जी मोबाइल नंबरों से वाट्सअप अकाउंट चलाकर लोगों के साथ चैटिंग करते हुए उनकी अश्लील वीडियो बनाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सेक्सटॉर्शन के माध्यम से ठगी करते हैं। पता यह भी चला है कि आरोपी फर्जी फोन-पे, गूगल-पे खातों में रुपये मंगवाकर ऑनलाइन ठगी करते थे। पुलिस ने सूझबूझ से इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों के पास पहुंची। खेत में पुलिस को देखते हुए आरोपी वहां से भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने तत्परता से उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान 6 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा। मौके पर उनकी तलाशी ली गई। उनके पास से 9 मोबाइल और 11 सिम कार्ड बरामद हुए।

आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वे मोबाइल फोन में नकली प्रोफाइल की आईडी, नकली यूट्यूब अधिकारी बनकर लोगों से सेक्सटॉर्शन के नाम पर ठगी करते थे। उन्हें अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे। पुलिस ने जांच की तो लोगों से की गई चैट, रिकॉर्ड की गई वीडियो, रुपयों की ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के स्क्रीन शॉट, कई अश्लील वीडियो, ऑडियो क्लिप भी मिली। उनके खिलाफ केस दर्ज करके जांच भी शुरू की गई है। साथ ही पुलिस पूछताछ कर रही है कि अब तक कितने लोगों को उन्होंने ठगा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय