Saturday, May 11, 2024

नोएडा: यमुना एक्सप्रेस-वे लगे सीसीटीवी कैमरे की 6 बैटरियां चोरी, सुरक्षा में बदमाशों ने लगाया सेंध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। यमुना एक्सप्रेसवे की सुरक्षा में बदमाशों ने सेंध लगा दी है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुरक्षा की दृष्टि से लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की 6 बैटरियां चोरी हो गई। सीसीटीवी कैमरों में लगी बैटरियां चोरी होने की यह घटना पहली नहीं है। आये दिन इस तरह की घटनाएं यमुना एक्सप्रेस-वे पर होनी खास नहीं आम बात हो गई है। एक्सप्रेस-वे से कई बार साइन बार्ड यानि दिशा सूचक तक चोरी हो चुके हैं।  वहीं बदमाशों ने एक मोबाइल फोन कंपनी के टावर से कीमती उपकरण आरआरयू चोरी कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर सीसीटीवी कैमरे की देखरेक्ष करने वाले नीरज शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर 12 से 11 किलोमीटर के बीच लगे सीसीटीवी कैमरे से 6 बैटरी चोरी हो गई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा थाना कासना क्षेत्र के कस्बा कासना में लगे एक मोबाइल फोन के टावर से अज्ञात बदमाशो ने कीमती उपकरण आरआरयू चोरी कर लिया है।

 

थाना कासना के प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि रोहित तेवतिया ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कस्बा कासना में एयरटेल कंपनी का मोबाइल फोन का टावर लगा है। वहां से अज्ञात चोरों ने कीमती उपकरण आरआरयू और सहायक उपकरण चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय