Monday, July 1, 2024

नोएडा व ग्रेटर नोएडा से 6 किशोरियां व 12 वर्षीय किशोर घर से लापता

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से 6 किशोरियां तथा 12 वर्ष का एक बच्चा घर से लापता हो गए है। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना पुलिस उनकी तलाश कर रही है। थाना सेक्टर-63 में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई एक कुछ लोगों ने उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। विरोध करने पर मारपीट कर गाली-गलौज की। थाने के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत है कि मोनू और सोनू नामक दो लोग उसकी बेटी को अगवा कर ले गए हैं। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी लापता है। थाना प्रभारी अनुज कुमार सैनी ने बताया कि एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय  बहन 29 जून को बाजार में सामान खरीदने गई थी। वहां से वह लापता है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की 16 साल की बेटी घर से लापता हो गई है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी।

 

थाना एक्सप्रेसवे में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को एक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया। थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के अनुसार 28 जून से उसकी बेटी लापता है। पीड़ित के अनुसार उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसकी बेटी को अगवा किया है। थाना ईकोटेक-तीन में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी छोटी बहन जिसकी उम्र लगभग 16 वर्ष है वह हल्द्वानी गांव से 26 जून से लापता है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना बिसरख क्षेत्र के चिपियाना गांव से एक 12 वर्षीय बच्चा लापता है। उसके मामा ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि विकास कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 24 जून से उसका 12 वर्षीय भांजा विशाल उर्फ गोलू लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उन्होंने अपने भांजे को काफी जगह ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय