Saturday, May 11, 2024

नोएडा में महिला समेत 6 लोगों ने की आत्महत्या, एक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा में मानसिक तनाव तथा अन्य कारणों के चलते एक महिला सहित 6 लोगों ने आत्महत्या कर लिया। वहीं एक महिला द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतक अवनीश पुत्र रामनिवास भंगेल गांव में प्रमोद दुबे के मकान में रहता था। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली श्रीमती प्रीति पत्नी अरविंद उम्र 26 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के याकूबपुर गांव में रहने वाले दुकानदार साजीम (21 वर्ष) निवासी जनपद खगड़िया बिहार ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-51 के ग्रीन बेल्ट में एक युवक का शव पेड़ की डाल से लटका हुआ है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कि तो पता चला कि मृतक का नाम मनोज (24 वर्ष) है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक शराब के नशे का आदी था। कल शाम को वह शराब पीकर घर आया तथा अपनी मां और बहन के साथ उसने शराब के नशे में मारपीट की। मां ने भी उसे बेल्ट से पीटा। इसके बाद वह घर से निकल गया। थोड़ी देर बाद उसने सेक्टर-51 की ग्रीन बेल्ट में जाकर बिजली की तार से पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला हरिशंकर 22 वर्ष पुत्र प्रेमचंद शर्मा नामक युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसके परिजनों ने गंभीर हालत में उसको भारद्वाज अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टर ने से मृत घोषित कर दिया। वहीं थाना रबूपुरा क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव में रहने वाली एक महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 29 सितंबर को श्रीमती सन्नो की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई थी। इस मामले में आस मोहम्मद आदि के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय