Sunday, May 19, 2024

झांसी में दरोगा ने प्रेग्नेंट पत्नी को मारी 3 गोली, पड़ौसी के घर में छुपकर जान बचाई,निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। झांसी के थानाउल्दन क्षेत्र के बंगरा चौकी इंचार्ज को गर्भवती पत्नी पर सर्विस रिवाल्वर से गोली चलाने वाले दरोगा को सोमवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्दन थानाक्षेत्र के बंगरा चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा ने रविवार देर रात किसी घरेलू विवाद के चलते अपनी गर्भवती पत्नी को सर्विस रिवॉलवर से गोली मार दी। बौखलाए पति से बचने के लिए पत्नी से पडोसी के घर में छिपकर अपनी जान बचायी। पत्नी पर गोली चलाने के बाद दरोगा खुद ही उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आया और उसे भर्ती कराकर फरार हो गया लेकिन बाद में पुलिस ने आरोपी दरोगा पर शिकंजा कस लिया।

पत्नी का कहना है कि दो साल पहले मूल रूप से बांदा के रहने वाले शशांक मिश्रा से उनकी शादी हुई। सास और ससुराल के लोग झांसी शहर में रहते हैं। जबकि वह पति के साथ बंगरा में किराए पर रहती हैं। रविवार दोपहर करीब 1 बजे पति अपनी मां और भाई के पास झांसी शहर गए थे। वहां से रात 11.15 बजे घर लौटे तो उनके हाव-भाव बदले थे। आते ही वह मोबाइल चलाने लगे। मैंने उनको कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं। एक बार भी मेरा हाल-चाल नहीं पूछा और मोबाइल चलाने लगे। उनकी पीठ पर हाथ से थपकी मारी। इस पर ही गुस्सा गए। कहने लगे…तुमने मुझे मारा है। यह कहते हुए सामने रखी पिस्टल उठाई और दनादन फायर करने लगे। मुझे तीन गोली लगी। दो गोली हाथ में, एक पेट को छूते हुए निकल गई। इसके बाद मैंने पड़ोसी के घर में छुपकर अपनी जान बचाई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस ने बताया कि बंगरा चौकी इंचार्ज ने पारिवारिक विवाद के बाद पत्नी पर सर्विस रिवॉलवर से फायर किया। पत्नी का दाहिने हाथ में गोेली लगी है जो खतरे से बाहर है। आरोपी पुलिस अधिकारी को हिरासत में लेकर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। परिजनों द्वारा तहरीर देने पर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय