Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा में वाहन चोर गैंग के 6 चोर गिरफ्तार, 14 मोटरसाइकिल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की बिसरख थाना पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने इस गैंग का खुलासा करते हुए 6 शातिर चोरों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के कब्जे से चोरी की 14 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी साथ ही एक मोटरसाइकिल जली हुई अवस्था में भी बरामद की है।

पुलिस के मुताबिक यह लोग मास्टर-की से मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। बिसरख थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने 6 शातिर वाहन चोरों को गौर सिटी के पास से गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से 6 चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की। जब इन लोगों से गहन पूछताछ की गई तो इन्होंने अन्य चोरी के वाहनों के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुस्ता के पास छिपाए गए चोरी के अन्य वाहन भी बरामद किए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने इनके कब्जे से कुल चोरी की 14 मोटरसाइकिल, एक चोरी की स्कूटी और एक जली हुई मोटरसाइकिल बरामद की है। इन लोगों के गिरोह का सरगना अभी भी फरार चल रहा है। यह बड़े ही शातिर किस्म के चोर हैं, जो अपना गैंग बनाकर बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी, गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र और नोएडा के फेस टू थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। यह लोग नो पार्किंग में खड़ी मोटरसाइकिल को अपना निशाना बनाते थे और अपने पास मास्टर चाबी रखते थे।

डीसीपी राजीव दीक्षित ने बताया कि यह शातिर वाहन चोरों का गिरोह है। इसके 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। यह लोग मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद अन्य जगह पर बेच दिया करते थे। गिरोह मोटरसाइकिल को बेचने के लिए ही जा रहे था कि पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

अभी कुछ दिन पहले ही यह लोग गाजियाबाद में जा रहे थे, तभी चेकिंग देखकर इन लोगों ने एक मोटरसाइकिल को जला दिया, ताकि किसी को पता न चले कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है। उस जली हुई मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने इस दौरान बिसरख निवासी आकाश, बदायूं निवासी लकी व अमन, फिरोजाबाद निवासी नरेंद्र व सुखबीर और शाहजहांपुर निवासी बंटी को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना बिट्टू फरार चल रहा है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय