Saturday, May 18, 2024

नोएडा में पुलिस की चौकसी के बीच चोरी हुई 7 मोटरसाइकिल, मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा और ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में पुलिस की लाख  चौकसी के बावजूद वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा हैं। चोरों ने  विभिन्न जगहों से 7 वाहन चोरी कर लिया। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि संदीप सिंह निवासी लोनी गाजियाबाद ने थाना ईकोटेक-3 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह खेड़ा  चौगानपुर से सुत्याना गांव के बीच एक स्थान पर सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ी करके कहीं पर चले गए। जब वह लौट कर आए तो देखा कि उसकी बाइक अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी से अज्ञात बदमाशों ने अरशद खान की बाइक चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 के पास से अज्ञात बदमाशों ने क्षितिज पालीवाल पुत्र जितेंद्र पालीवाल की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार वह जनपद बुलंदशहर से किसी काम से नोएडा के सेक्टर-27 आए थे, तभी बदमाशों ने उक्त घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर-20 में दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-41 से अज्ञात चोरों ने मौसम कुमार सिन्हा की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-46 मार्केट से अज्ञात बदमाशों ने विनीत भारद्वाज की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि रवि कुमार पुत्र राजकुमार ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सलारपुर गांव से अज्ञात चोरों ने उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दादरी में मणिकांत ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जीटी रोड के पास से अज्ञात चोरों ने उनका ई- रिक्शा चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय