Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुत्र के बाद पिता की भी उठी अर्थी, परिवार में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। क्षेत्र के गांव तिस्सा अलीपुरा निवासी पांच बेटियों के पिता की उस समय हादसे में मौत हो गयी जब वह पुत्र की मौत की खबर पाकर घर लौट रहा था। एक साथ हुई दो मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है व गांव में शोक की लहर दौड़ गयी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव तिस्सा अलीपुरा निवासी 48 वर्षीय विनोद कुमार पँजाब राज्य के रूपनगर में मजदूरी करता था। मंगलवार को घर लौटते समय विनोद रेलवे स्टेशन पर अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया तथा उसकी मौत हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विनोद कुमार को अपने ड़ेढ वर्षीय पुत्र केशव की मौत की सूचना मिली तो वह व्यथित हो गया।पाँच बेटियों के बाद जन्मे इकलौते पुत्र की मौत के सदमे से घबराई हालत में विनोद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी भी मौत हो गई ।

तीन दिन पूर्व ही विनोद घर से रूपनगर आया था कि मंगलवार को अचानक डेढ़ वर्षीय पुत्र केशव की हालत बिगड़ गयी और उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने मृतक बालक केशव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुत्र की मौत की खबर पाकर विनोद घर लौट रहा था कि हादसे में उसकी भी मौत हो गयी। पोस्टमार्टम के बाद शव को गांव लाया गया तथा बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया। विनोद व उसके पुत्र की मौत से परिवार व गांव में शोक छाया हुआ है। मृतक विनोद अपने पीछे पत्नी कमलेश सहित पाँच पुत्रियां  मीनू, इशिका, राधिका, ऋतु और छोटी को रोता बिलखता छोड़ गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय