Saturday, May 18, 2024

बिहार में 79 आईपीएस का तबादला, कई ज़िलों के एसपी बदले गए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना – बिहार सरकार ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में कानून-व्यवस्था को और चुस्त-दुरुस्त बनाये रखने के लिए भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 79 अधिकारियों का आज स्थानांतरण सह पदस्थापन किया ।
गृह विभाग की शुक्रवार को जारी अधिसूचना के अनुसार, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक को पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) सह वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के पद पर पदस्थापित किया गया है।

इसी तरह दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार को अपराध अनुसंधान विभाग में पुलिस अधीक्षक (एसपी), मुंगेर के एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी को दरभंगा का एसएसपी, पटना के ग्रामीण एसपी सैयद इमरान मसूद को मुंगेर का एसपी, लख़ीसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) रौशन कुमार को पटना का ग्रामीण एसपी और जहानाबाद के एसपी दीपक रंजन को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-3, बोधगया का समादेष्टा के पद पर तबादला किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


अधिसूचना के अनुसार मुजफ्फरपुर के नगर एसपी अरविंद प्रताप सिंह को जहानाबाद का एसपी, मुजफ्फरपुर नगर के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश दीक्षित को मुजफ्फरपुर का नगर एसपी, नालंदा के एएसपी भानू प्रताप सिंह को मुजफ्फरपुर नगर का एएसपी, नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज को बगहा का एसपी, पटना के यातायात एसपी पूरण कुमार झा को नवगछिया का एसपी, वहीं बगहा के एसपी किरण कुमार गोरख को ईआरएसएस का एसपी बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय