Monday, May 6, 2024

नोएडा में शरद ऋतु में चोर हुए सक्रिय, एयरफोर्स के अधिकारी समेत 8 वाहन चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। शरद ऋतु आते ही नोएडा व ग्रेटर नोएडा में वाहन चोर सक्रिय हो गए हैं। विभिन्न जगहों से बदमाशों ने एयर फोर्स से रिटायर्ड एक अधिकारी सहित कई लोगों के वाहन चोरी कर लिया। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर वाहन चोरों की तलाश कर रही है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि कृपा शंकर सिंह निवासी अल्फा-2 थाना बीटा-दो ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने बीटा-1 स्थित रामपुर मार्केट से उनकी कार चोरी कर लिया है। वह मार्केट में बिजली का सामान खरीदने गए थे, इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित एयर फोर्स से रिटायर्ड अधिकारी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-2 के पास से अज्ञात बदमाशों ने एक दुकानदार की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सचिन पुत्र वेद प्रकाश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गौर सिटी-2 के पास कुल्फी की दुकान लगता है। पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने वहां से उसकी बाइक चोरी कर ली है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में स्थित पीएनबी बैंक के बाहर से अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि कालू यादव पुत्र लीलू यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-63 स्थित पीएनबी बैंक के पास से उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि फरीदाबाद हरियाणा के रहने वाले धीरज कुमार पुत्र दयाराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी के बाहर से उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के छीजारसी गांव के पास से अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित राम पुत्र विजयपाल की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के इलेक्ट्रॉनिक मेट्रो स्टेशन के पास से अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि अमित बैठा पुत्र हीरा बैठा निवासी बिहार की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने राहुल पुत्र चंद्रपाल की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित सेक्टर -35 में रहता है। पीड़ित के अनुसार 30 अक्टूबर की रात को चोरों ने उसके घर के बाहर से उसकी बाइक चोरी कर ली।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा थाना सेक्टर-58 क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित सुशांत तिवारी की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनके अनुसार बदमाशों ने सेक्टर-62 से उनकी बाइक चोरी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय