Wednesday, June 26, 2024

गुरुग्राम में 8वीं की छात्रा को स्कूल से अगवा कर 3 युवकों ने किया दुष्कर्म, वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

गुरुग्राम। गुरुग्राम के सोहना इलाके में 14 वर्षीय एक लड़की का स्कूल से अपहरण कर लिया गया और तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, पिछले साल 18 दिसंबर को तीन युवकों ने एक खेल कार्यक्रम के दौरान आठवीं कक्षा की छात्रा को उसके स्कूल से अगवा कर लिया था। वे उसे एक पहाड़ी इलाके में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तीनों आरोपियों ने में छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि लड़की ने अब तक इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन शनिवार को उन्हें वीडियो के बारे में पता चला और बाद में उसने घटना का खुलासा किया, तब उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों में से दो 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले दूसरे स्कूल के छात्र हैं और तीसरा ड्रॉपआउट है। डीसीपी साउथ उपासना सिंह ने कहा, “पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

शिकायत के बाद सोहना सदर पुलिस स्टेशन में तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय