Tuesday, May 21, 2024

शामली में शादी से मना करने पर युवक ने खुद को किया आग के हवाले! 80% जला मेरठ रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिले में एक महिला द्वारा शादी से मना करने पर एक 27 वर्षीय युवक ने तेल छिड़कर आग लगा ली तथा महिला थाने में घुस गया। जहां पर महिला थाने की इंस्पेक्टर के ड्राइवर व स्थानीय लोगों ने आग बुझाई। युवक को गंभीर हालत में राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर अवस्था में उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाम के करीब 6:00 बजे शामली कोतवाली स्थित महिला थाने में उस समय हड़कंप मच गया। जब आग की लपटो से घिरा हुआ एक 27 वर्षीय युवक महिला थाने में घुस गया। जब तक महिला थाने इंस्पेक्टर के ड्राइवर व स्थानीय लोगों ने इस युवक की आग को बुझाया तो वह 80% जल चुका था। इस युवक का नाम विनय बताया गया है, जो थाना भवन क्षेत्र के गांव उस्मानपुर निवासी है। युवक ने जली हुई अवस्था में पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि शामली निवासी एक तलाकशुदा महिला के साथ उसकी शादी की बातचीत चल रही थी।

 

वह महिला थाने के सामने स्थित एक कपड़े के शोरूम पर काम करती थी, वहीं महिला ने सोमवार इस युवक को शोरूम बुलाया तथा उसे शादी करने से साफ मना कर दिया। दोनों के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हो गयी इसके बाद युवक ने महिला थाने के सामने स्थित शोरूम के बाहर तेल छिडक कर आग लगा ली। आग की लपटों से घिरा विनय महिला थाने में घुस गया। जहां पुलिसकर्मी व स्थानीय लोगों ने विनय की आग बुझाई तथा विनय को तुरंत राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

 

पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा ने बताया कि महिला व इस युवक के बीच शादी को लेकर बातचीत चल रही थी। आज किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। जिससे क्षुब्ध होकर इस युवक ने अपने ऊपर तेल छिड़क कर आग लगा ली।उसे तुरंत उसे राजकीय चिकित्सालय में ले जाएगा जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय