Monday, October 14, 2024

केजरीवाल की संवेदनहीनता के कारण हजारों परिवारों की दीवाली हुई काली : भाजपा

नई दिल्ली। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि उनकी संवेदनहीनता के कारण हजारों परिवारों की दीवाली काली हो गई है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि यह अफसोसजनक है कि हजारों अनुबंध और नियमित कर्मचारियों और पेंशनभोगियों के अलावा हजारों छंटनीग्रस्त नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों को ‘काली दीवाली’ का सामना करना पड़ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि लाभ की सरकार चलाने का दावा करने वाली और अपने कर्मचारियों को बोनस देने का दावा करने वाली केजरीवाल सरकार ने अपने हजारों संविदा शिक्षकों, नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों, मोहल्ला क्लीनिक कर्मचारियों और अस्पताल गार्डों आदि को महीनों से वेतन नहीं दिया है। यह सब केजरीवाल सरकार की अपराधिक संवेदनहीनता का परिणाम है। हजारों पुराने डीटीसी पेंशनभोगियों को महीनों से पेंशन नहीं मिल रही है। एमसीडी में भी पेंशनधारकों को पिछले 2 महीने से पेंशन नहीं मिल रही है।

उन्होंने कहा कि एमसीडी में ग्रुप सी, बी और ए कर्मचारियों के अलावा हजारों शिक्षकों को दिवाली के दिन तक वेतन नहीं मिला है। सचदेवा ने कहा कि एक तरफ केजरीवाल सरकार सफाई कर्मचारियों को पहले से बेहतर वेतन देने का दावा करती है, जबकि वह उन्हें नियमित रोजगार से वंचित कर रही है और अपने कार्यालयों, बाजारों और अस्पतालों आदि में संविदा सफाई कर्मचारियों को रखती है। पूरे दीवाली सप्ताह में चांदनी चौक में कोई सफाई व्यवस्था नहीं रही। यह स्थिति इसलिए है क्योंकि पीडब्ल्यूडी ने अनुबंधित स्वच्छता कंपनी को 3 महीने से वेतन का पैसा नहीं दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय