Saturday, October 5, 2024

बस्ती में अफसरों की फटकार के बाद एसीएमओ की बिगड़ी हालत,जानें पूरा मामला

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में अफसरों की फटकार के बाद अपर मुख्य चिकित्साधिकारी (एसीएमओ) की तबीयत अचानक बिगड़ गयी है, जिन्हे इलाज के लिए तुरन्त जिलाचिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है, फिलहाल उनकी हालत मे सुधार है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आधिकारिक सूत्रो ने शनिवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आयुष्मान भारत योजना के सम्बंध मे कलेक्ट्रेट सभागार में शुक्रवार की शाम को एक बैठक थी जिसमे नोडल ऑफिसर अपर मुख्यचिकित्साधिकारी डाक्टर एएन त्रिगुण भी मौजूद थे । बैठक में अफसरों द्वारा उन्हें बुरी तरह फटकारा गया जिससे उनके सीने मे दर्द उठने लगा और सभी लोगो ने उन्हे जिलाचिकित्सालय मे भर्ती कराया गया, फिलहाल हालत मे सुधार है ।

 

यह खबर सुनते ही जनपद के समस्त सीएचसी के एमओआईसी द्वारा मण्डलायुक्त को सामूहिक रूप से ज्ञापन सौंप कर मौखिक रूप से इस्तीफा दे दिया गया। सामूहिक ज्ञापन मे कहा गया है कि छोटी-छोटी बातों को लेकर जिलाधिकारी तथा मुख्यविकास अधिकारी द्वारा अभद्र एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करके अपमानित किया जाता है।

 

इन दोनों अधिकारियों का अगर तीन दिवस के भीतर स्थानान्तरण नही हो जाता है तो हम लोग सामूहित त्याग पत्र देने के लिए बाध्य होगें। जब से ये घटना घटी है तब से सोशल मीडिया पर बस्ती जनपद पूरी तरह से चर्चा मे बना हुआ है लोगो द्वारा कई प्रकार के व्यंग लिखे जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय